indvsengscore

 

पेजेंट क्या करें और क्या न करें

(सही)

यह दृष्टांत आपके हाथों की स्थिति का सुझाव देता है जब आपकी पीठ जज के पैनल की ओर होती है। आपका सिल्हूट उतना ही महत्वपूर्ण है जब आप न्यायाधीशों से दूर हो जाते हैं जब आप उनका सामना कर रहे होते हैं। "हथेली में अंगूठा" हाथ की स्थिति शिथिल और सुंदर होती है और हाथों को पीठ के सुंदर दृश्य के उच्चारण के लिए उपयुक्त स्थान पर रखती है। बाहें कूल्हे की हड्डी पर आराम से "आराम" कर रही हैं, एक हाथ दूसरे में लापरवाही से रखा गया है (हथेलियां ऊपर की ओर हैं)। यह स्थिति कंधे के ब्लेड "पंख" की संभावना को समाप्त करके पीठ को चिकना करती है।

 

सुनिश्चित करें कि हाथ कभी भी ऊपर या कमर की रेखा पर न हों। उंगलियों को नरम और कोमल रखें ("नुकीली" उंगलियों या कठोर सैन्य हाथों से बचें)। जजों की ओर देखने के लिए कभी भी अपना सिर अपने कंधे पर न मोड़ें। शरीर पर दबाव डालने वाली कोई भी स्थिति रुकी हुई और असहज दिखेगी और आपकी रीढ़ को संरेखण से बाहर कर देगी। मुद्रा में रुचि जोड़ने के लिए पर्याप्त चेहरा दिखाएं।

 

मॉडलिंग के दौरान प्रभावित पोज का इस्तेमाल न करें। याद रखें, न्यायाधीश प्रतियोगिता का प्रतिनिधित्व करने के लिए स्वाभाविक रूप से किसी व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं। अतिरंजित हाथ की स्थिति, हाथ की गति, और मुद्रा आपके समग्र स्वरूप से अलग हो जाती है। हाथों और बाजुओं को कभी भी कमर के ऊपर न उठाएं। जब मुद्रा में हों तो अपने पैरों को हमेशा मूल पैर की स्थिति में रखें और जज का सामना करते समय हाथ की स्थिति से बचें।

 

टिप्स और तकनीक    घर